सीआरपीएफ के पूर्व डीएसपी को रास्ता मांगने पर मिले अपशब्द और लोहे की छड़ी से पिटाई और फिर…

दिल्ली के द्वारका में रास्ता मांगने पर रविवार को सीआरपीएफ के पूर्व डीएसपी को पिता-पुत्र ने जमकर पीटा गया है. अपने ससुर का बचाव करने पहुंची पुत्रवधू को भी आरोपियों ने पीटा और उसके साथ बदसलूकी की.

द्वारका साउथ थाना पुलिस पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 80 वर्षीय भरत सिंह द्वारका सेक्टर 7 में रहते हैं. वह सीआरपीएफ के डीएसपी पद से सेवानिवृत्त हैं.

बुजुर्ग ने अपनी शिकायत में बताया कि वह रविवार को सामान खरीदने जा रहे थे. पड़ोस में रहने वाले रामचन्द्र और उसका बेटा प्रदीप रास्ते में खड़े थे. बुजुर्ग ने रामचन्द्र से रास्ता मांगा तो आरोपियों ने रास्ता नहीं दिया और उन्हें अपशब्द कहने लगे.बुजुर्ग ने ऐसा करने से मना किया तो आरोपियों ने उनकी लोहे की छड़ी से पिटाई शुरू कर दी.

आरोपियों ने उन्हें जमकर पीटा. ससुर की आवाज सुनकर भरत सिंह की पुत्रवधू उन्हें बचाने के लिए पहुंची. इस पर आरोपियों ने उनके साथ भी बदसलूकी और हाथापाई की. आरोपियों ने उन्हें भी पीटा और वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए. इसके बाद बुजुर्ग ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.