आज इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य, चमकेगी किस्मत

मेष (Aries): आज घर का माहौल अच्छा करने की कोशिश करें. काम पर फोकस बनाये रखें. आज के दिन की सफलता के लिए दही खा कर घर से निकलें.

 

वृष ( Taurus): आज भविष्य को लेकर आपकी जो भी उम्मीदें और जो भी सपने हैं, उनके बारे में सही से विचार करें. आज के दिन की सफलता के लिए किसी जरूरतमंद को दवाईओ का दान करें.

मिथुन ( Gemini): आज बिना प्लानिंग के कोई काम न करें. निवेश संबंधित कोई बड़ा फैसला लेने से पहले अनुभवी से सलाह लें. आज के दिन की सफलता के लिए बंदरों को केले खिलायें.

कर्क ( Cancer): आज बिजनेस और नौकरी में कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं. उम्मीद और भरोसे से आगे बढ़ें. आज के दिन की सफलता के लिए भोजन में काले नमक का सेवन करें.

सिंह ( Leo): आज दूसरों के मामलों में फालतू दखल देने से बचें. दूसरों से विचार विमर्श करें किन्तु अपने विचारों को भी महत्त्व दें. आज के दिन की सफलता के लिए सफ़ेद पुष्प पितरो की तस्वीर पर अर्पण करें.

कन्या ( Virgo): आज आप जो भी काम करें, खुद के ही दम पर निपटाने की कोशिश करें. आप दूसरों से सिर्फ उतनी ही उम्मीदें रखें, जितनी व्यावहारिक हों. आज के दिन की सफलता के लिए किसी अनाथाश्रम मे बिस्कुट के पैकेटो का दान करें.

तुला ( Libra): आज आपके साथ कुछ अनचाही स्थितियां भी बन सकती हैं. परिवार, निजी जीवन मामले में आपको नया फैसला भी लेने से बचना चाहिए. आज के दिन की सफलता के लिए लाल मसूर दाल का दान करें.

वृश्चिक ( Scorpio): आज बिजनेस में उधार लेन-देन के कुछ फैसलों के कारण आपको नुकसान हो सकता है. ध्यान से हर काम करें. आज के दिन की सफलता के लिए पितरों की तस्वीर के सामने घी का दीपक जलाये.

धनु ( Sagittarius): आज किसी ऐसी घटना से दो-चार होना पड़ सकता है जो आपको हिला कर रख देगी. तनाव न लें, अपने प्रयास निरंतर करते रहें. आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगा घर से निकलें.

मकर ( Capricorn): आज बदलती परिस्थिति के साथ अपने आप को ढालें. समय सब ठीक करेगा. आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी सेवन करके घर से निकले.

कुंभ ( Aquarius): आज परिस्थिति से लड़ने की बजाए उसमे ढलने का प्रयास करें. जितना लड़ेंगे, संघर्ष करेंगे, उतनी ही परिस्थिति बिगड़ती जाएगी. आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान जी थोड़ा सिंदूर अर्पण करें.

मीन ( Pisces): आज नम्रता भरा व्यवहार बनाए रखें, अहंकार की भावना से रखने से आपका नुकसान हो सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड चने का प्रसाद बच्चो मे बांटे.