कांग्रेस ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा अपराधियों को दे रहे…

देवरिया जिले के एकौना क्षेत्र के एक गांव में बेटी के साथ छेड़खानी की शिकायत करने पर उसके पिता की दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया। इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

बता दें कि महिलाओं, बालिकाओं व बच्चों को खुद की सुरक्षा, सम्मान व स्वालंबन के प्रति जागरूक करने के लिए विशेष अभियान ‘मिशन शक्ति’ का शुभारंभ नवरात्रि के पहले दिन किया गया था जो कि 25 अक्तूबर तक चला।

इसके बाद अप्रैल तक हर महीने यह अभियान एक-एक सप्ताह के लिए चलाया जा रहा है। प्रदेश सरकार इस मिशन की प्रशंसा कर रही है जबकि विपक्ष महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को उठाकर सरकार को घेर रहा है।

दरअसल, प्रदेश के देवरिया जिले में बेटी से छेड़खानी करने का विरोध करने पर दबंगों ने एक पिता को मार डाला। अमर उजाला की इस खबर को यूपी कांग्रेस के पेज से ट्वीट किया गया है।

यूपी में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को लेकर यूपी कांग्रेस ने प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री योगी का मिशन शक्ति अपराधियों को शक्ति दे रहा हूं।