भारत में लांच हुई सबसे सस्ती बाइक, कीमत जानकर उड़े लोगो के होश

इसके अलावा, Detel Easy इलेक्ट्रिक वाहन 48V 12AH LiFePO4 बैटरी द्वारा समर्थित है, जिसे पूरी तरह से 7-8 घंटे में चार्ज किया जा सकता है और आदर्श स्थितियों के साथ पूरे चार्ज पर 60 किमी तक जा सकता है।

 

इसमें उन्नत ब्रेकिंग सिस्टम ड्रम ब्रेक है और यह दो लोगों को समायोजित कर सकता है। इसके अलावा, नई लॉन्च की गई इलेक्ट्रिक बाइक सवारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक मुफ्त हेलमेट के साथ आती है।

जहां तक ​​सुविधाओं का सवाल है, नई लॉन्च की गई Detel Easy एक 6 पाइप नियंत्रक 250W इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है जो 25 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति प्रदान करती है।

कंपनी का कहना है कि इसकी शीर्ष गति के कारण, ग्राहकों को इसे चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस या वाहन पंजीकरण की आवश्यकता नहीं होती है, जो इसे किशोरों और उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है जो कम दूरी की यात्रा करना चाहते हैं या काम चलाना चाहते हैं।

यह Detel India की वेबसाइट Detel-india.com और b2badda.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए EMI वित्त योजनाओं के लिए बजाज फिनसर्व के साथ भागीदारी की है।

डेटेल ने गुरुवार को भारत में दोपहिया इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की। डेटेल ईज़ी के रूप में डब, नई लॉन्च की गई इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत (19,999 (प्लस जीएसटी) है और यह भारत में तीन पेप्पी कलर वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें जेट ब्लैक, पर्ल व्हाइट और मेटालिक रेड शामिल हैं।