सस्ती हुई HF Deluxe बाइक, जानिए ये है नयी कीमत

हीरो एचएफ डीलक्स बीएस 6-कंप्लेंट 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन से पावर खींचता है जो 8,000rpm पर 8hp की अधिकतम पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क देता है। मोटर 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के लिए आता है।

 

राइडर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, हीरो एचएफ डीलक्स बेहतर हैंडलिंग के लिए संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम (सीबीएस) के साथ आगे और पीछे दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक से लैस है।

यह एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ-साथ सिल्वर रंग की ग्रैब रेल, फ्रंट फोर्क्स और एलॉय व्हील भी पैक करता है। बाइक में 112 किग्रा वजन और 1,235mm का व्हीलबेस है।

जेब-चुटकी के रूप में एचएफ डीलक्स लाइन-अप 48000 रुपये से शुरू होता है हीरो एचएफ डीलक्स एक ट्यूबलर डबल-क्रैडल फ्रेम पर बैठता है और एक फ्लैट-प्रकार की सीट, हलोजन हेडलैंप और क्रोम-समाप्त निकास पाइप की विशेषता के साथ एक आंख को पकड़ने वाले अर्ध-निष्पक्ष डिजाइन को खेलता है।

हीरो मोटोकॉर्प की बीएस 6-अनुपालन वाली एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल को भारत में तीन नए वेरिएंट प्राप्त हुए हैं। अपडेटेड लाइन-अप में अब दो किक स्टार्ट मॉडल शामिल हैं.

जिनमें स्पोकेड / अलॉय व्हील्स, अलॉय व्हील्स के साथ दो सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट और एक टॉप-स्पेक i3s ट्रिम है जो स्मार्ट इग्निशन कट-ऑफ सुविधा के साथ आता है।