हरियाणा में हुआ अब तक का सबसे बड़ा हादसा, इतने लोगो की हुई मौत

नारनौंद डीएसपी जोगिंद्र राठी के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार सवार सभी बाराती राजस्थान सीमा से सटे हिसार के मिलकपुर गांव में आयोजित एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

रास्ते में चुलीखुर्द गांव में भात में शामिल होना था। वहां के बाद गांव लौटते समय राखीगढ़ और खेड़ी चोपटा के बीच खड़े एक खराब ट्रक से कार टकरा गई। कार चालक दिनेश निवासी मिलकपुर की मौके पर ही मौत हो गई।

दिनेश की इको कार गांव मिलकपुर से चुली खुर्द जाने के लिए किराये पर ली गई थी। दिनेश के अलावा राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की टिब्बी तहसील के गांव सिलवाला कलां के एक ही गांव के चार लोगों की मौत हो गई.

जिनमें ओमप्रकाश, सोहन लाल, सचिन और कुलदी शामिल हैं। एक और मृतक भूपेंद्र की पहचान तलवाड़ा जिला हनुमानगढ़ राजस्थान के रूप में हुई है।

इन छह की मौत से हिसार के गांव चुली खुर्द, मिलकपुर तथा राजस्थान के गांव सिलवाला कलां व तलवाड़ा में मातम छाया हुआ है।

हादसे में छह लोग घायल हुए हैं। इनमें रोहताश, श्रवण कुमार, कुलदीप, जतिन, अभिषेक और विक्रम शामिल हैं। इन सभी को हांसी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार घायलों की हालत गंभीर बनी हुई हैं।सड़क हादसे में राजस्थान के चार लोगों समेत 6 बारातियों की मौत

हिसार सड़क हादसे में छह लोग घायल हुए हैं, उनकी हालत भी गंभीर बताई गई हैहिसार, 17 फरवरी (हि.स.) (अपडेट)। नारनौंद-उचाना मार्ग पर राखीगढ़ी और खेड़ी चौपटा के बीच सोमवार की सुबह एक सड़क हादसे में शादी समारोह से लौट रहे चार लोगों सहित छह बारातियों की मौत हो गई। जबकि छह बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को सिविल अस्पताल हांसी में दाखिल कराया गया है।