जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने किया हमला, सेना पर ताबड़तोड़ बमबारी…

देश की सफलता में जम्मू कश्मीर में इससे पहले भारतीय सुरक्षाबलों को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली थी। भारतीय सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में एक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया था। ऐसे में मारे गए आतंकी की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के कैटेगरी आतंकी और आईईडी एक्सपर्ट नासिर शकील साब शाक भाई के रूप में की गई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने 180 बीएन की सीआरपीएफ पार्टी पर एक ग्रेनेड फेंका। जिसमें सीआरपीएफ के एक एएसआई घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में रविवार को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया है। आतंकियों ने सेना के जवानों पर ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमला किया।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर हमला किया है। पुलवामा जिले के त्राल में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(CRPF) पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस आतंकी हमले में एक सहायक उप निरीक्षक घायल हो गए। जिन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस आतंकी हमले के बाद से पूरे जिले में सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई है।