सैयद मुश्ताक अली ट्राफी: उप्र और त्रिपुरा के बीच धमाकेदार भिड़ंत जारी, यहाँ देखें लाइव अपडेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में  मध्य प्रदेश और राजस्थान के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में मध्य प्रदेश ने राजस्थान को 38 रन से हार हासिल हुई.आज यानी बुधवार को कई बड़े मुकाबले खेले जाने हैं. एक मैच में उप्र और त्रिपुरा की भिड़ंत हो रही है.

भारत के घरेलू मैचों के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है, ऐसे में सभी मैच स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर देखे जा सकते हैं। इसके अलावा डिज्नी+हॉटस्टार पर मैचों का ऑनलाइन लुत्फ उठाया जा सकता है।

उप्र के बल्लेबाज हालांकि इस मैच कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. आज तमिलनाडु, केरल, जम्मू-कश्मीर और मुंबई का मैच भी होना है. पहले दिन मंगलवार को 18 मुकाबले खेले गए और कई बड़े खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन भी किया.

इस बार टूर्नामेंट में बीसीसीआई की तरफ से इंपैक्ट प्लेयर का नया नियम लागू होगा। भारतीय बोर्ड इसे आईपीएल में लागू करने से पहले यहां इसका ट्रायल करेगी। इस नियम के मुताबिक टीमें अपने चार रिजर्व खिलाड़ियों में से किसी एक को सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी के तौर पर प्लेइंग XI में शामिल कर सकती हैं।

पृथ्वी शॉ से लेकर देवदत्त पडिक्कल शामिल हैं. उमरान मलिक भी उतरे और पहले मैच में एक विकेट भी लिया. इसके अलावा मप्र के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने भी कमाल का प्रदर्शन किया था. नियम के तहत सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी मैच में गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर सकता है। हालांकि बाहर होने वाला खिलाड़ी दोबारा उस मैच में नहीं खेल पाएगा।