सुशांत केस : सीबीआई के हाथ लगे ये 5 लोग, लेकर जा रहे यहाँ…

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि अगर सुशांत को कोई मेंटल प्रॉब्लम थी तो आपको (रिया चक्रवर्ती) परिवार को बताना चाहिए था. वो राजा की तरह रहता था.

 

तो आपको भी एक रानी की जिम्मेदारी निभानी चाहिए थी. उनको ड्रग्स जो दिया जा रहा था आज दिन में वही जहर है और इसकी वजह से ही जान गई है. उनके पिता ने जब इनसे संपर्क किया था तो इन्हे बताना चाहिए था की सुशांत को ऐसी परेशानी हो रही है.

मुंबई पुलिस चाहती थी कि सभी सुशांत के केस को भूल जाएं पर सुशांत का परिवार और फैंस ने ऐसा नहीं होने दिया. मुंबई पुलिस जांच के नाम पर बस खानापूर्ति कर रही थी और अब सीबीआई ने जांच को सही दिशा दी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई के साथ-साथ अब नॉर्कोटिक्स विभाग (NCB) ने भी जांच शुरू कर दी है. एनसीबी की टीम ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रही. उनकी एक टीम आज गोवा पहुंच चुकी है.

वहां वह गौरव आर्य नाम के रेस्तरां मालिक को खोज रहे हैं. गौरव और रिया की ड्रग्स को लेकर चैट सामने आई थी. दूसरी तरफ मुंबई में सीबीआई सुशांत केस में 5 लोगों से पूछताछ कर रही है.

इसमें दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, शोविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ताजा अपडेट्स (Sushant Singh Rajput Latest Updates) यहां पाएं.