रिया चक्रवर्ती कपो इस नेता ने बोला विषकन्या, कहा अगर किसी को…

मुंबई पुलिस चाहती थी कि सभी सुशांत के केस को भूल जाएं पर सुशांत का परिवार और फैंस ने ऐसा नहीं होने दिया. मुंबई पुलिस जांच के नाम पर बस खानापूर्ति कर रही थी और अब सीबीआई ने जांच को सही दिशा दी है.

 

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई आज फिर पूछताछ कर रही है. वह डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचे. वहां सीबीआई टीम रुकी है.

बिहार के मंत्री महेश्वर हजारी ने रिया चक्रवर्ती के लिए विवादित बयान दिया है. महेश्वर हजारी बोले, ‘रिया चक्रवर्ती विषकन्या हैं. वह अंडरवर्ल्ड की सुपारी किलर हैं. महाराष्ट्र सरकार ने उन्हें बचाने के लिए सबूत मिटाने का काम किया है.

इस बीच रिया के घर के बाहर एक महिला देखी गई है. वह बोली कि रिया और मेड के साथ रिया की मां को भी पकड़ो, इसी घर में तीन महीने तक सुशांत पर कालाजादू किया गया था. ऐसे कहते हुए वह अपनी कार में बैठकर चली गई. वह यह भी बोली कि उसे यहां किसी ने भेजा है.

टैलेंट मैनेजर जया शाह से भी दोबारा पूछताछ हो सकती है. उनसे बुधवार को 4 घंटे पूछताछ हुई थी. तब उन्होंने खुदपर लगे ड्रग्स के आरोपों को नकारा था. रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती भी सवालों के जवाब देने DRDO ऑफिस पहुंच गए हैं.