सौरव गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड नगमा ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

”मैं हमेशा जीवन में कुछ बड़ा करना चाहता था, लेकिन कभी भी इतनी बड़ी रैली का हिस्सा बनने का सपना नहीं देखा था, जिसे दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी द्वारा संबोधित किया जाना है. मैं हमारे समाज के गरीब वर्गों के लिए काम करना चाहता था और वह इच्छा अब पूरी होगी.”

 

अभिनय की दुनिया में दुनिया में मिथुन चक्रवर्ती को लोग ‘दादा’ के नाम से जानते हैं. यही नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कप्तान सौरव गांगुली(Saurav Ganguly) को भी लोग ‘दादा ‘ के नाम से संबोधित करते हैं.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी पहले सौरव गांगुली को अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी, लेकिन, दादा (सौरव गांगुली) ने ये कह कर मना कर दिया कि उनका स्वास्थ्य सही नहीं है और वो पॉलिटिक्स में आने के इच्छुक भी नहीं हैं.

नगमा को कांग्रेस ( Congress) से पहले भाजपा अपनी पार्टी में शामिल करना चाहती थी. यह 2004 के लोकसभा इलेक्शन के समय की बात है. लेकिन, हालात कुछ ऐसे बने कि नगमा (Nagma) ने बीजेपी की जगह कांग्रेस पार्टी को चुनना पसंद किया और 2004 में ही कांग्रेस के लिए आंध्र प्रदेश में कैम्पेन किया.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और 2004 से कांग्रेस पार्टी की सदस्य नगमा (Nagma) ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर मजाकिया अंदाज में ट्वीट (Tweet) किया है.

एक तरह से उन्होंने भाजपा (BJP) पर कटाक्ष किया है. आपको बता दें कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने रविवार को कोलकाता (Kolkata) के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) की चुनावी रैली से पहले भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली.