महिला दिवस के मौके पर विराट कोहली ने शेयर की ये फोटो , कही दिल छू लेने वाली बात

विराट कोहली ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए आगे लिखते हैं कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वो हम लोगों की तुलना में ज्यादा मजबूत होती हैं।

 

मेरी जिंदगी में शामिल सभी ताकतवर, साहसी और दयालू महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं। और दुनिया भर की सभी औरतों को अंतरराष्ट्रीय दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं। कोहली के इस पोस्ट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

विराट कोहली अपने पोस्ट में लिखते हैं कि एक बच्चे का जन्म होते देखना दिल दहला देने वाला होता है। यह एक अविश्वसनीय और शानदार अनुभव होता है। जो एक इंसान को ही हो सकता है।

यह देखने के बाद आपको महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता के बारे में पता चलता है। साथ ही आपको यह भी पता चलता है कि भगवान ने उसके अंदर एक जिंदगी क्यों बनाई। वो हम मर्दों से कहीं ज्यादा ताकतवर होती हैं।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपनी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ विराट कोहली ने बेहद ही प्यारा सा कैप्शन लिखा। कोहली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।