जल्द लॉंच होगी Tata Punch HBX, जाने कीमत और फीचर

कंपनी द्वारा फिलहाल इस कार के एक्सटीरियर से ही पर्दा उठाया गया है।टाटा की यह पहली कार होगी जो अल्फा-आर्क प्लेटफार्म पर बेस्ड होने वाली है। कंपनी द्वारा इस कार को एक स्पोर्टी लुक में पेश किया गया है।

अगर हम इस कार के डिज़इन की बात करे तो इस एसयूवी के फ्रंट में हैरियर और सफारी की तरह ही स्प्लिट हेडलैंप सेटअप दिया है। इसी के साथ इसमें 16 इंच के अलॉय व्हीलस भी दिए हैं।इस एसयूवी को डुयल कलर स्कीम में पेश किया गया हेै।

टाटा पंच में 1.2 लीटर नेचुरल एसपरेटिड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता जोकि 83 bhp की पावर औऱ 114 एनएम टार्क जनरेट करने में सक्षम है।यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रॉस्मिशन के साथ आता है।इसी के साथ कंपनी इसमें ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ का ऑप्शन भी दिया जा सकता है

टाटा मोटर्स ने हाल ही में Tata Punch HBX से पर्दा उठाया है,जिसकी सोमवार को एक झलक भी पेश की गई है। इस एसयूवी को Tata HBX के नाम से जाना जाएगा। जिसे का टाटा नेक्सन के नीचे पोजिशन किया जाएगा।

यह टाटा मोटर्स की सबसे सस्ती एसयूवी होगी। बहुत जल्द इस कार को भारत में लॉन्च किया जा रहा है।साल 2020 में इस कार को ऑटो एक्सपो में शो केस किया गया था।