शनाया कपूर को लॉन्च करेगें करण जौहर, इस फिल्म में आएँगी नजर

आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, वरुण धवन, सिद्धार्थ कपूर, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया जैसे सितारों को लॉन्च करने के बाद करण एक और स्टारकिड यानि कि संजय कपूर की बेटी शनाया को लॉन्च करेगें। सोशल मीडिया के जरिए धर्मा प्रोडक्शन ने बताया है कि शनाया ने Dharma Cornerstone Agency को साइन किया है।

शनाया कपूर की पहली फिल्म का ऐलान इसी साल जुलाई में किया जाएगा, और फिल्म की शूटिंग भी जुलाई से शुरू की जाएगी। करण ने Dharma Cornerstone Agency में शनाया का स्वागत करते हुए उनकी कई हॉट और बेहद ग्लैमरस तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा, “DCA स्क्वाड में स्वागत है .

शनाया कपूर। ये बहुत ही एक्साइटिंग और कभी ना भूलने वाली जर्नी होने वाली है, जो धर्मा प्रोडक्शन के साथ, इस जुलाई तुम्हारी पहली फिल्म के साथ शुरू होने वाली है।”

वहीं शनाया को लेकर काफी समय से बज़ बना हुआ है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकतीं है, और अब इस खबर पर निर्माता करण जौहर ने मुहर लगा दी है। शनाया को करण जौहर अपनी फिल्मों के जरिए लॉन्च करने वाले है और इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट करण ने सोमवार को सोशल मीडिया पर की।

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी एक से एक ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं है।

शनाया भले ही अबतक इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं की हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। शनाया सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है।