टॉपलेस होकर रानी चटर्जी ने किया ये काम, देख लोगो को लगा करंट

आपको बता दें कि रानी चटर्जी इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस सीरीज में वह एक्टर हितेन तेजवानी के संग रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

दोनों की ये वेब सीरीज इशू गंभीर एंटरटेंमेंट और माही फिम्‍ल्‍स यूनिवर्सल प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही है। रानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हितेन संग अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस नई वेब सीरीज में हितेन संग काम करते रानी चटर्जी काफी उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम मंदीप बामरा संग ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया था। रानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो ऐसे पोस्ट शेयर किए थे जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में वह टॉपलेस होकर बेड बैठी हुई खुद को एक सफेद संग के चादर से ढके नजर आ रही हैं।

फोटो में वह बेहद हॉट लग रही हैं। इस फोटो शेयर करने के साथ ही रानी ने एक खास कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, ‘इंटेंस लव स्टोरी… वो पहला प्यार ! जल्द ही आ रहा है।’ अपनी इस हॉट तस्वीर को रानी ने फेमस टीवी स्टार और ‘बिग बॉस’ फेम हितेन तेजवानी को टैग किया है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की गिनती हाई पैड एक्ट्रेसेस में की जाती है। रानी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रही हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच रानी चटर्जी ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है। इस फोटो में रानी एक सिल्क चादर में लिपटी हुई नजर आ रही हैं।