सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, बोली – हमारा एक है…

अंकिता ने ये भी बताया कि ब्रेकअप का दौर उनके जीवन का सबसे मुश्किल दौर था। उन्होंने कहा, “मैं यहां किसी को दोषी नहीं ठहरा रही हूं। सुशांत ने अपनी पसंद को बहुत साफ तौर पर तय कर लिया था कि वो अपने करियर में आगे बढ़ना चाहते थे और उन्होंने यही किया।

वे आगे बढ़ गए। ढाई साल से मैं इतने सारे काम कर रही थी लेकिन मैं सच में उस हाल में नहीं थी जहां मैं बस काम कर सकती थी। मैं ऐसी नहीं हूं जो आसानी से आगे बढ़ सकती थी और काम करना शुरू कर सकती थी। इसलिए मेरे लिए ये बहुत मुश्किल था। शुक्र है उस समय मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा था।”

अंकिता ने बताया कि इस रिश्ते की वजह से उनके करियर पर बुरा असर पड़ा है। दरअसल, जब वो सुशांत को डेट कर रही थीं तो उन्हें शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’और सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था। जिसकी वजह से उनके करियर पर बुरा असर पड़ा है।

लेकिन फिर एक समय आया जब सुशांत को फिल्मों के ऑफर आने लगें और उन्होंने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर शिफ्ट कर लिया। इसके साथ ही साल 2016 में ये रिश्ता भी खत्म होने लगा।

हालांकि इस रिश्ते टूटने पर दोनों ने कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन इस रिश्ते के टूटने की गूंज काफी दूर तक सुनाई दी थी। लेकिन अब सुशांत के निधन के लगभग 9 महीने बाद अंकिता ने इस रिश्ते पर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत संग ब्रेकअप और शादी से लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर के निधन को लगभग 9 महीने बीत चुके हैं। लेकिन आज भी लोग उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भला-बुरा बोलते रहते हैं।

हालांकि, अंकिता उन्हें जवाब भी देती हैं। बता दें कि एक समय था जब अंकिता और सुशांत टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट और फेमस कपल में से एक थे। दोनों को हमेशा ही साथ में स्पॉट किया जाता था।

दोनों की केमिस्ट्री भी देखने लायक होती थी। इन दोनों की दोस्ती जी टीवी के शो के दौरान हुई। पवित्र रिश्ता नाम के शो से दोनों ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इस शो के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और प्यार हुआ। दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गए थे।