सारा अली खान का बड़ा खुलासा , भाई इब्राहिम को बताया ऐसा…

सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अपने पेरेंट्स की हूबहू कॉपी लगते हैं। इस बात पर नेटिजन्स कई बार हैरान हो चुके हैं। उनकी एक जैसी दिखने वाली तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। यह बात सिर्फ बाहर के लोगों को नहीं चौंकाती बल्कि अमृता सिंह के घर पर भी इस पर चर्चा होती है।

इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने किया जाता है। सारा खुद भी कई बार तस्वीरें पोस्ट करती हैं जिनमें वह अमृता सिंह जैसी दिख रही हैं। उनका कहना है कि इस हद तक शक्लें मिलना कोई सामान्य बात नहीं है।

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के जवानी के दिनों की जीरॉक्स लगती हैं। वहीं उनके भाई को देखकर हर कोई सैफ अली खान की फोटोकॉपी बताता है। ईटाइम्स से बातचीत ने सारा ने इस बारे में बात की। मैं बिलकुल मॉम जैसी दिखती हूं और इब्राहिम बिलकुल डैड जैसा, यह नॉर्मल नहीं है। हम एकदम आइडेंटिकल दिखते हैं। ऐसा नहीं है कि हममें उनकी झलक है। हम एकदम वैसे दिखते हैं जैसे वे दोनों पहले लगते थे शायद इसीलिए लोग बातें करते हैं।

जब सारा से पूछा गया कि क्या उनके घर पर भी इस बारे में बात होती है? सारा बताती हैं, हां, घर पर अक्सर इस बारे में बात होती है। मजेदार बात यह है कि इब्राहिम शांत रहने वाला है। वह डैड जैसा दिखता है लेकिन है मॉम जैसा। जबकि मैं मॉम जैसी दिखती हूं लेकिन मैं काफी अपनी मां की तरह हूं। हम बात करते हैं कि हमारी पर्सनैलिटीज किस तरह से स्वैप हो गई हैं। हमारी पर्सनैलिटीज और फेसेज में अदला-बदली हो गई है।