भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने गर्मी में बढ़ाया पारा, तस्वीरे देख फैस हुए घायल

अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का कोई जवाब नहीं है। इस समय एक्ट्रेस दुबई में वेकेशन (Namrata Malla Dubai Vacation) मना रही हैं और यहां से लगातार वह कोई ना कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर जरूर शेयर कर रही हैं। नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर अब एक ऐसा वीडियो शेयर किया है.

जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं। सामने आया नम्रता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में दो घूंट फेम एक्ट्रेस चिलचिलाती धूप में शॉवर लेती हुई नजर आ रही हैं। नम्रता मल्ला के लेटेस्ट वी़डियो पर फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

नम्रता मल्ला का नया वीडियो इस वक्त लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैन्स लगातार कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘वाह खूबसूरत…बहुत अच्छा है।’ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘बेहद खूबसूरत हॉट फिगर।’ वहीं कुछ लोगों ने नम्रता मल्ला से और भी वीडियो अपलोड करने की मांग की है।

दुबई में ही नम्रता मल्ला ने कई और बोल्ड फोटोशूट करवाए हैं। एक फोटोशूट में नम्रता काले रंग की बिकिनी में नजर आई हैं। नम्रता मल्ला की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नम्रता मल्ला ने कैप्शन में लिखा था, ‘कॉन्फिडेंस काफी सेक्सी होता है…इसे जरूर पहनिए।’ नम्रता आए दिन जिस कॉन्फिडेंस के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, लोग उनकी खूब तारीफें करते हैं।