सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर की ये तस्वीर, देख उड़े फैस के होश

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी थी। दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। शादी के बाद भी दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे थे कि अचानक दोनों के अलग होने की खबर आई जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए थे। दोनों ने सोशल मीडिया पर अनाउंस करके इस न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था। हालांकि अलग होने की दोनों में से किसी ने कोई वजह नहीं बताई थी। अलग होने के बाद से दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हैं।

इसी बीच अब अलग होने के बाद सामंथा ने नागा के साथ फोटो शेयर की है। इससे पहले कि फैंस खुश हों कि दोनों के बीच सब ठीक हो रहा है तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। दरअसल, सामंथा ने नागा के साथ जो फोटो शेयर की है वो दोनों की फिल्म मजिली के पोस्टर की है। इस फिल्म के 3 साल पूरे होने पर सामंथा ने ये फोटो शेयर की है। ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म सामंथा और नागा की चौथी फिल्म थी शादी के बाद साथ में।

इस पोस्टर में नागा अपने किरदार पूर्ण चंदर राव के रूप में नजर आ रहे हैं और वह गुस्से वाले एक्सप्रेशन में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में एक और फोटो नजर आ रही है जिसमें सामंथा और नागा रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।