रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , खरीदने से पहले जाने पूरी डीटेल

इस मोटरसाइकिल में 346cc का इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है. ये इंजन आपको 19.36PS की पॉवर और 28Nm का टॉर्क देता है. वहीं इसमें आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है.

ये गाड़ी 2160mm लंबी, 790mm चौड़ी, 1090mm ऊंची है. जबकि इसका वजन 192 किलोग्राम है. वहीं फीचर्स के मामले में इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम यानी की एबीएस, इंजन किल स्विच, लो ऑयल इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आपको बाइकदेखो वेबसाइट पर जाकर EMI कैलकुलेटर का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके मुताबिक आप 1.79 लाख रुपए वाली रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाइक को 25 हजार रुपए के डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं. वेबसाइट के ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबित 25,000 रुपए की डाउनपेमेंट करने के बाद आपको हर महीने 4,446 रुपए की ईएमआई देनी होगी. लोन की अवधि 60 महीने की होगी और आपसे 6 प्रतिशत सालाना दर से ब्याज लिया जाएगा.

रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में अपनी क्लासिक 350 बाइक का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है जिसे नए फीचर्स के साथ नया कलर ऑप्शन भी दिया गया है. बाइक की शुरुआती कीमत वैसे तो 1.79 लाख रुपए है लेकिन टॉप मॉडल के लिए आपको 2.06 लाख रुपए चुकाने होंगे. वहीं अगर आपको बाइक पसंद है और आ नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आज आपके लिए एक ऑप्शन लेकर आए हैं.

टू व्हीलर सेगमेंट में कई तरह की बाइक्स और स्कूटर्स मार्केट में आ चुके हैं. कई लोगों को अब इलेक्ट्रिक गाड़ियां पसंद आने लगी हैं तो वहीं कई अभी भी स्कूटर्स को पसंद करते हैं. लेकिन लिस्ट में कई ऐसे भी हैं।

जिन्हें क्रूजर बाइक्स पसंद है और जो ट्रैवलिंग या ऑफ रोडिंग के लिए इन बाइक्स का इस्तेमाल करते हैं. भारत में इसमें जिस मोटरसाइकिल कंपनी का नाम सबसे ऊपर आता है वो है रॉयल एनफील्ड.