अभी – अभी इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, ले जाया जा रहा यहाँ…

दुनिया के 150 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले चुका कोरोना वायरस अब मानवजाति के लिए बड़ा संकट बनता जा रहा है। इस वायरस से दुनियाभर में 9000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

 

उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। बता दें कि दो दिन पहले ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के एक्टर क्रिस्टोफर हिव्जु ने भी कोविड-19 से संक्रमित होने की बात बताई थी।

अपनी टेस्ट रिपोर्ट की जानकारी शेयर करते हुए एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं बिस्तर पर हूं और मेरी तबीयत नासाज है।

जबकि करीब 2 लाख लोग संक्रमित बताए जा रहे हैं। हॉलीवुड एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर से उनके फैंस परेशान हो गए हैं .

सुरक्षित और स्वस्थ रहे और अपने साथ के लोगों के प्रति दयालु रहे।’ 46 साल की इंदिरा ने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में एलारिया सैंड का किरदार निभाया था और वर्तमान में वह लंदन के वेस्ट एंड में ‘द सीगुलट’ नाटक में काम कर रही हैं। इन दिनों कोरोना वायरस के चलते नाटक पर रोक लगा दी गई है।

कोरोना वायरस से अब भारतीय मूल की हॉलीवुड एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा भी संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर के किया है।

बता दें कि कोरोना वायरस से अब सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई राजनेता और स्टार्स भी परेशान हैं। एचबीओ की पॉपुलर सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वालीं इंदिरा वर्मा भी खुद को इस संक्रमण से नहीं बचा पाईं। इंदिरा ने बुधवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी है।