CBI पर भड़की रिया चक्रवर्ती, गुस्से में आकर कह डाली ये बात, लोगो को नहीं हो राह विश्वास

रिया से पूछा गया कि उन्होंने सैमुअल मिरांडा से सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन क्यों हासिल किया, तो इस पर रिया कोई जवाब नहीं दे पाईं। रविवार की पूछताछ के साथ अब सीबीआई रिया से कुल 26 घंटे की पूछताछ कर चुकी है। संभव है सोमवार को भी रिया से सीबीआई फिर पूछताछ करें।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने ड्रग्स को लेकर रिया से सवाल किया तो वो भड़क गईं। इस सवाल का रिया ने सही से जवाब नहीं दिया बल्कि उल्टा गुस्सा होने लगीं।

कहा जा रहा है कि रिया ने कुछ सवालों पर सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद से बहस की। पूछताछ के दौरान महिला पुलिसकर्मियों को भी बुलाया गया। सुशांत के पैसे खर्च करने के सवाल पर रिया ने कहा कि सुशांत खुद उन्हें शॉपिंग कराया करते थे।

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ लगातार जारी है। रविवार को सीबीआई ने उनसे लगातार तीसरे दिन पूछताछ की।

इस दौरान रिया पर कई सवाल दागे गए जिसमें से कुछ का उन्होंने जवाब दिया लेकिन कुछ को टालने का पूरा प्रयास किया। इसी बीच कई सवालों पर रिया भड़क उठी। खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार सीबीआई अधिकारियों के साथ अच्छा नहीं रहा।