10वीं पास के लिए निकली भर्तियां, इंटरव्यू के जरिए होगा चयन

पदों की कुल संख्या – 177 पद का नाम – सीएमपी-जीडीएमओ – 09 पदस्पेशलिस्ट गाइनी/ इंटेंसिविस्ट/ फीजिशियन/एनेस्थेसिस्ट/ रेडियोलॉजिस्ट – 11 पद रेनल रिप्लेसमेंट / हीमोडायलिसिस टेक्नीशियन – 02 पद हॉस्पिटल अटेंडेंट्स – 65 पद हाउस कीपिंग असिस्टेंट – 90 पद

 

वेस्टर्न रेलवे की ओर से निकली इन वैकेंसियों के लिए अलग-अलग पदों के लिए शैक्षणिक योग्यताएं भी अलग-अलग निर्धारित की गई है.

जिसमें उम्मीदवार मान्यता प्राप्त संस्थान/ विश्वविद्यालय से 10वीं पास से लेकर एमबीबीएस तक के उम्मीदवारों के लिए नौकरी का शानदार मौका है। बता दें कि हाउस कीपिंग असिस्टेंट और हॉस्पिटल अटेंडेंट के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

रेलवे की वेस्टर्न जोनमें निकली वैकेंसियों के लिए बिना लिखित परीक्षा के इंटरव्यू के जरिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इसके लिए 24 मई तक ऑनलाइन आवेदन करना होगा.

जबकि 26 मई को इंटरव्यू होगा।उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 53 वर्ष निर्धारित की गई है। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा।

अगर आप काफी समय से किसी नौकरी की तलाश कर रहें हो तो अब आपका इंतजार खत्म हो जाएगा। बता दें कि रेलवे की वेस्टर्न जोन की ओर से विभिन्न पदों पर नोटिफिकेशन जारी करके आवेदन मांगे है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते है।