टेक्नीशियन कम पदों पर निकली भर्ती , आज ही करे आवेदन

कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (CCL) ने बंपर वैकेंसी निकाली है. इसके लिए योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन मांगे गए हैं. सीसीएल में टेक्नीशियन और माइनिंग सरदार समेत अन्य पदों के लिए 300 से ज्यादा रिक्तियां हैं. कैंडिडेट्स इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

एप्लीकेशन फीस
ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये निर्धारित है. जबकि, एससीटी/एसटी कैंडिडेट्स को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है.

आयु सीमा 
इन विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति अभ्यर्थियों के लिए आयु सीमा 35 साल है. जबकि, ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 33 साल है. इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें. भर्ती के लिए फॉर्म केवल ऑनलाइन जमा किए जाएंगे.

चयन प्रक्रिया 
प्राप्त आवेदनों के आधार पर योग्य कैंडिडेट्स को रांची जमशेदपुर, धनबाद और हजारीबाग में सीबीटी में उपस्थित होना होगा. सीबीटी टेस्ट की तारीख 5 मई 2023 है. इसका सटीक शेड्यूल ऑनलाइन अपलोड किया जाएगा.

वैकेंसी डिटेल
सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड ने एससी, एसटी और ओबीसी कैटेगरी उम्मीदवारों के लिए एक विशेष भर्ती अभियान में विभिन्न पदों पर कुल 330 नियुक्तियां की जाएंगी. टेक्नीशियन (इलेक्ट्रिकल) के 126, डिप्टी सर्वेयर के 20, माइनिंग सरदार के 77 और असिस्टेंट फोरमैन के 107 पद शामिल हैं.