अकाउंट्स असिस्टेंट कम पदों पर निकली भर्ती , जल्द करे आवेदन

सरकारी वैकेंसी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए शानदार अपॉर्चुनिटी है कर्नाटक लोक सेवा आयोग (KPSC) ने बंपर पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत लेखा सहायक (Accounts Assistant) के कुल  242 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

इच्छुक कैंडिडेट्स इसकी ऑफशियल वेबसाइट पर जाकर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. केपीएसएसी लेखा सहायक भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने से पहले कैंडिडेट्स भर्ती नोटिफिकेशन जरूर चेक करें.

आवेदन की लास्ट डेट
इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास 24 अप्रैल 2023 तक का समय है.

निर्धारित आवेदन शुल्क
अकाउंटिस असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने वाले जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 600 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि, 2ए, 2बी, 3ए, 3बी उम्मीदवारों के लिए 300 रुपये और पूर्व-सेवा अभ्यर्थियों के लिए 50 रुपये फीस निर्धारित है. वहीं, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जाति (ए), अनुसूचित जनजाति के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क भुगतान में छूट दी गई है.

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
लेखा सहायक पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स पास सभी पात्रता मानदंड पूरे करना जरूरी है. शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा के बारे में पूरी डिटेल्स हासिल करने के लिए केपीएससी लेखा सहायक 2023 भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर लें.