जूनियर सहायक के पदों निकली भर्ती , जल्द करे आवेदन

क्लर्क \ जूनियर असिस्टेंट – 385 पद इच्छुक उम्मीदवार 20 अप्रैल 2021 को या उससे पहले rajcrb.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंट आउट ले सकते हैं।

भर्ती के लिए आवेदन करने वाला उम्मीदवार किसी भी स्ट्रीम से ग्रेजुएशन पास होना चाहिए। भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाला उम्मीदवार 21 वर्ष से 33 वर्ष के बीच होना चाहिए। आयु सीमा में राज्य सरकार के नियमों के मुताबिक छूट मिलेगी।

सामान्य\ ओबीसी\ ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए – 1200 रुपये एससी\ एसटी\ टीएसपी वर्ग के लिए – 600 रुपये बता दें कि क्लर्क \ जूनियर सहायक भर्ती परीक्षा की तिथि की सूचना बाद में दी जाएगी। लिखित ऑनलाइन परीक्षा। दो घंटे की परीक्षा में 100 नंबर के 100 प्रश्न पूछे जाएंगे।

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 385 रिक्तियों की भर्ती की जाएगी, जिसमें सहकारी अपभोक्ता होलसेल भंडार (SUWB) और क्रय-विक्रय सहकारिता समितियों (KVSS) के विभिन्न पदों पर आवेदन किया जा सकता है। उम्मीदवार यहाँ शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव, चयन मानदंड और अन्य विवरण देख सकते हैं।

राजस्थान सहकारी कॉपरेटिव बोर्ड (RSCB) ने क्लर्क \ जूनियर सहायक के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आज से ऑनलाइन माध्यम से क्लर्क \ जूनियर सहायक के पदों आवेदन कर सकते हैं।  आवेदन की आखिरी तारीख 20 अप्रैल 2021 है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।