कांस्टेबल के पदों पर निकली भर्ती , जल्द करे आवेदन

आपको बता दें कि राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) ने उपनिरीक्षक (SI) के लिए आवेदन की अंतिम तारीख को बढ़ा दिया है। इस भर्ती के लिए बीते महीने फरवरी में नोटिफिकेशन जारी किया गया था .

जिसकी अंतिम तारीख 10 मार्च रात्री 12 बजे तक की गई थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते उम्मीदवारों को आवेदन में होने वाली समस्याओं को देखते हुए एक बार फिर से आवेदन करने का मौका दिया है जिसकी आखिरी तारीख 23 जून रखी गई है। इस भर्ती के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी इस आधिकारिक वेबसाइट के लिंक के जरिए अपना आवेदन पूरा कर सकते हैं।

दिल्ली पुलिस में निकली हैं भर्तियां अगर अभ्यर्थी देश की राजधानी दिल्ली के पुलिस विभाग में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं तो ऐसे युवाओं का सपना जल्द ही पूरा हो सकता है।

बता दें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस में 5846 पदों कांस्टेबल भर्ती होने जा रही है जिसके लिए आधिकारिक नोटिस  पर जारी किया जा चुका है। इच्छुक महिला व पुरुष उम्मीदवार दी गई वेबसाइट पर जाकर संबंधित अन्य जानकारी ले सकते हैं।

अगर आप पुलिस विभाग में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आज इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपका ये अरमान पूरा हो सकता है। बता दें कि इन दिनों कई राज्यों के पुलिस विभग में एसआई और कांस्टेबल के ढेरों पदों पर भर्तियां निकाली जा रही हैं जिनमें से कुछ भर्तियों का नोटिफएकेशन जारी कर  आवेदन की शुरूआत भी की जा चुकी है।

इसके अलावा कुछ भर्तियों को राज्यों की सरकार द्वारा अभी हाल ही स्वीकृति दे दी गई है जिसके बाद उन भर्तियों में भी जल्द ही आवेदन की शुरुआत की जा सकती है। आईए जानते हैं किन राज्यों के पुलिस विभाग में बम्पर भर्तियों की शुरुआत होने वाली है।