नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती , जल्द करे आवेदन

सामान्य और OBC वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 100 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, SC/ST वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए किसी तरह का आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन या चालान के जरिये किया जा सकता है।

 


OSSSC Nursing Officer Vacancy 2020 के तहत चयनित अभ्यर्थी 29200 रुपये प्रति माह से लेकर 92300 रुपये प्रति माह तक का वेतन पाने के हकदार होंगे। इसके लिए 21 साल से लेकर 32 वर्ष तक की आयु के अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं। आयु की गिनती 4 दिसंबर 2020 तक की आयु के आधार पर की जाएगी।

नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2020 के तहत ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने 6432 पोस्ट पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

अहम बात ये है कि इस भर्ती के लिए अप्लाई करने की अंतिम दिनांक को आगे बढ़ा दिया गया है। बढ़ी हुई दिनांक के अनुसार योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी अब इस भर्ती के लिए 5 जनवरी 2021 तक अप्लाई कर सकते हैं।

ऑफिशियल पोर्टल  पर जारी अधिसूचना के अनुसार, इस भर्ती प्रक्रिया के लिए अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों के पास 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है। साथ ही उसके पास B.Sc नर्सिंग या GNM में डिप्लोमा का होना भी आवश्यक है।