क्लर्क के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।

आयु सीमा- उम्मीदवरों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। वेतन- जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए किया जाएगा उन्हें 8300 – 30300/- वेतन दिया जाएगा।

योग्यता- उम्मीदवारो के किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं, 12वीं, स्नातक पास हो और अनुभव हो। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।

कितनी मिलेगी तनख्वाह लोअर डिविजन क्लर्क – 8300 – 30300/- महत्वपूर्ण तिथि व सूचनाएं पद का नाम- लोअर डिविजन क्लर्क कुल पद – 380 अंतिम तिथि – 2-12-2020 स्थान- कोलम

केरल राज्य सहकारी सेवा परीक्षा बोर्ड सरकार ने लोअर डिविजन क्लर्क के 380 रिक्त पदो पर युवा और अनुभवी उम्मीदवारो की तलाश कर रहे है।

यदि आपने 10वीं, 12वीं, स्नातक पास कर ली है और अनुभव है तो आप इन पदो के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन सकते है। अनुभवी उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में वरीयता दी जाएगी।