बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को किया टीम से बाहर , वजह जानकर उड़े लोगो के होश

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी इस पर बयान दिया था. जहां एक ओर रोहित अपने आप को फिट बता रहे है तो दूसरी ओर बीसीसीआई उन्हें पूरी तरह फिट होने का समय देना चाहती है. रोहित शर्मा की फिटनेस पर गांगुली और रोहित दोनों अलग-अलग दिशा में जाते दिख रहे हैं. इस वजह से ये बात इतना तूल पकड़ती जा रही है.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी ‘हैमस्ट्रिंग’ अब पूरी तरह से ठीक है. वह दो सप्ताह तक चोट से बाहर रहने के बाद मैदान पर वापसी करके खुश हैं. हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी रोहित इसी वजह से खेलते नजर आए थे.

बड़ा सवाल ये है कि क्या सच में रोहित शर्मा पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या फिर वह मुंबई इंडियंस के लिए खेलकर जल्दबाजी कर रहे है. हालांकि, अब वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य चनयकर्ता दिलीप वेंगसरकर के निशाने पर आ गए हैं. टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज दिलीप वेंसरकर ने उनसे एक साथ कई सवाल पूछे हैं.

आईपीएल 2020 के तुरंत बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जिसके लिए टीम का ऐलान भी हो चुका है. लेकिन इस टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जगह नहीं दी गई है.

बीसीसीआई ने रोहित की चोट के चलते उन्हें टीम से बाहर रखा है. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि गंभीर चोट के बाद भी रोहित ने ज्यादा आराम न कर के मुंबई इंडियंस के लिए मुकाबला खेला.