राम मंदिर भूमि पूजन से पहले सामने आई ये बड़ी खबर, पीएम मोदी के घर से…

राम की नगरी अयोध्या धाम में भव्य समारोह की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। रामलला विराजमान से लेकर सरयू तक और हनुमानगढ़ी से लेकर अयोध्या की सीमाओं तक सबकुछ राम के रंग में रंगा हुआ है।

आज 5 अगस्त को सुबह 9 बजकर 35 मिनट पर प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना होंगे। एक घंटे बाद यानी 10 बजकर 35 मिनट पर वह लखनऊ पहुंचेंगे। लखनऊ से 5 मिनट बाद यानी 10 बजकर 40 मिनट पर वह अयोध्या के लिए प्रस्थान करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर का भूमि पूजन करने के लिए अयोध्या रवाना होंगे। इस खास अवसर पर पूरी राम नगरी को दुल्हन की तरह सजाया गया है। तो आइये जाने अयोध्या में आज के ऐतिहासिक दिन के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल…

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में आज 12 बजकर 15 मिनट और 15 सेकंड पर राम मंदिर का भूमिपूजन करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला उनके घर से एयरपोर्ट के लिए निकल चुका है। वह विमान से अयोध्या आएंगे और इसके बाद यहां से हैलीकॉप्टर से अयोध्या पहुंचेंगे।

अयोध्या धाम में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का रामभक्तों को सदियों से इंतजार था, जिसकी आज 5 अगस्त को शुभ घड़ी की आ गई है, क्योंकि आज राम की नगरी अयोध्या में इतिहास रचने वाला है।