अयोध्या के लिए निकला पीएम मोदी का काफिला, धोती-कुर्ता में आए नजर

राम की नगरी अयोध्या धाम में भव्य समारोह की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। रामलला विराजमान से लेकर सरयू तक और हनुमानगढ़ी से लेकर अयोध्या की सीमाओं तक सबकुछ राम के रंग में रंगा हुआ है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर का भूमि पूजन करने के लिए अयोध्या रवाना होंगे। इस खास अवसर पर पूरी राम नगरी को दुल्हन की तरह सजाया गया है। तो आइये जाने अयोध्या में आज के ऐतिहासिक दिन के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल…

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में आज 12 बजकर 15 मिनट और 15 सेकंड पर राम मंदिर का भूमिपूजन करेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला उनके घर से एयरपोर्ट के लिए निकल चुका है। वह विमान से अयोध्या आएंगे और इसके बाद यहां से हैलीकॉप्टर से अयोध्या पहुंचेंगे।

आज देश में जबरदस्त उत्साह है। 500 साल बाद वो घड़ी आई है, जिसकी प्रतीक्षा करोड़ों हिंदुओं को थी। अभिजीत मुहूर्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर के लिए भूमि पूजन करेंगे। तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। अयोध्या पूरी तरह सज कर तैयार है।…

अयोध्या धाम में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का रामभक्तों को सदियों से इंतजार था, जिसकी आज 5 अगस्त को शुभ घड़ी की आ गई है, क्योंकि आज राम की नगरी अयोध्या में इतिहास रचने वाला है।