प्रियंका गाँधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, लगाया ये बड़ा आरोप

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि यह हजम नहीं होता कि सरकार की नाक के नीचे घोटाले का पूरा खांका तैयार होता रहा और सरकार इससे अनजान रही।

 

शिक्षा विभाग में इतने बड़े-बड़े फर्जीवाड़े होते रहे और विभागीय मंत्री आंख मूंदे रहे। क्या मुख्यमंत्री कार्यालय को इसकी भनक भी नहीं लगी? उन्होंने कहा कि हैरानी की बात यह है.

जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले बड़ी मछलियों के भ्रष्टाचार को खूब टॉलरेट कर रहे हैं। सिस्टम में बैठे लोगों की सांठगांठ से यह संभव हुआ है और अब सरकार को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए युवाओं को जवाब देना होगा।

इससे पहले भी कांग्रेस महासचिव ने सरकारी तंत्र की निष्पक्षता पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि भले ही सरकार दावे करती रहे कि उसने युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए कई फैसले किए हैं लेकिन हकीकत यह है कि अनियमितता के जरिए सिर्फ अयोग्य लोगों को लाभ मिला है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की 69000 शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में एक बार फिर प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लिया है।

उन्होंने कहा कि यह संभव ही नहीं है कि शिक्षा विभाग में इतने बड़े-बड़े फर्जीवाड़े हों और विभाग के मंत्री को जानकारी ना हो। उन्होंने पूछा कि तब किस प्रकार की व्यवस्था को बेहतर करने का दावा योगी आदित्यनाथ सरकार कर रही है।