पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- ‘जंगलराज’ लाने वालों को…

पीएम ने अपने संबोधन में कहा, ”बिहार के लोग आत्मनिर्भर भारत-आत्मनिर्भर बिहार हेतु प्रतिबद्ध हैं, कटिबद्ध हैं। पिछले सालों में एक नए उदीयमान, आत्मनिर्भर और गौरवशाली अतीत से प्रेरित बिहार की नींव रखी जा चुकी है। उन्होंने बोला कि आत्मनिर्भर बिहार हेतु हर जिलों के ऐसे उत्पादों को निखारने, संवारने हेतु आवश्यक बुनियादी ढांचे के निर्माण की प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है।

 


मोदी ने बोला कि, ”कभी एक टोली बोलती है कि भारत माता की जय के नारे मत लगाओ, कभी दूसरी टोली को भारत माता की जय से सिरदर्द होने लगता है। ये भारत माता के विरोधी अब मिलकर होकर बिहार के लोगों से मतदान की मांग कर रहे हैं।” मोदी ने लोगों से ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाने को बोला।

मोदी ने बोला, ”किन्तु बिहार को जंगलराज बनाने वालों के साथी एवं उनके करीबी चाहते हैं कि आप भारत माता की जय के नारे न लगाइए।” राजद तथा कांग्रेस समेत दूसरे दलों के विपक्षी महागठबंधन पर निशाना साधते हुए मोदी ने बोला कि ऐसे लोग चाहते हैं कि लोग ‘जय श्री राम’ भी न बोलें।

सहरसा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने बोला कि बिहार की कई वीर माताएं अपने लाल, अपनी लाडलियों को राष्ट्ररक्षा हेतु समर्पित करती हैं जो देश की सीमा, संप्रभुता की रक्षा हेतु सर्वोच्च बलिदान देते हैं।

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी महागठबंधन पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि बिहार में ‘जंगलराज’ लाने वालों को ‘भारत माता की जय’ तथा ‘जय श्रीराम’ से परेशानी है एवं प्रदेश के लोगों को इनसे सावधान रहना चाहिए और इन्हें मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।