बदन पर कपड़ों की जगह फूल चिपकाए नजर आईं ये एक्ट्रेस , देख लोगो को लगा करंट

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार के कारण आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने वालीं उर्फी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और अपने नए लुक से तहलका मचा दिया है। बोल्ड और अजीबो-गरीब ड्रेसेस पहनने वालीं उर्फी को उनके नए और बोल्ड लुक में देखने के बाद फैंस की भी आंखें फटी रह गई हैं।

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बदन पर कपड़ों की जगह केवल कुछ फूल ही लगे हुए नजर आ रहे हैं। फूलों से बनीं उर्फी की ये ट्रांसपैरेंट ड्रेस इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं। उर्फी की इस वीडियो पर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर खूब खरी-खोटी सुनाई है तो कुछ उनके कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक फैन ने उर्फी की तारीफ में लिखा है, ‘आप खुद एक फूल की तरह हैं और अब फूलों वाले कपड़े पहने हैं।’ वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, ‘आप बहुत हॉट लग रही हैं।’ एक फैन ने तो लिख दिया है, ‘बाल खुले रखा करो, ज्यादा खूबसूरत लगती हो।’ वहीं, कुछ यूजर्स ने बुरी तरह से ट्रोल भी कर दिया है। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, ‘कभी तो पूरे कपड़े पहन लिया कर बहन।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘हाय गरीब, मेरे से ही ले लो दो-चार कपड़े।’