इस दिन लॉन्च होगा Moto G52, जाने कीमत से लेकर फीचर

नए फोन खरीदने का प्लान है, तो बस एक दिन और इंतजार करिए। मोटोरोला कल ( 25 अप्रैल) को अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर Moto G52 को भारत में लॉन्च करेगी। अपकमिंग मोटो जी-सीरीज डिवाइस की कीमत देश में 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है और यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। दरअसल, कंपनी इसे साल की शुरुआत में यूरोप में लॉन्च कर चुकी है, इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। कंपनी का दावा है कि भारत में यह सेगमेंट का सबसे हल्का और पतला फोन होगा।

Moto G52 में 6.6-इंच POLED डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट, वजन 169 ग्राम और 7.9mm पतला होने की पुष्टि की गई है। अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो इस आर्टिकल में, हम भारत में Moto G52 के लॉन्च के बारे में वह सब कुछ बताने जा रहे हैं, जो आपको जानना जरूरी है।

मोटोरोला ने पुष्टि की है कि वह भारत में Moto G52 को 25 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। लाइव इवेंट को मोटोरोला इंडिया के Youtube चैनल और कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर स्ट्रीम किया जाएगा।

भारत में Moto G52 की कीमत लीक हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, यह 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में आएगा, जिसकी भारत में कीमत 17,999 रुपये होने की उम्मीद है। एक टीज़र वीडियो पुष्टि करता है कि फोन भारत में दो कलर – ब्लैक और व्हाइट में लॉन्च होगा।