ममता बनर्जी की चोट पर रवि किशन ने कसा तंज, कहा व्हील चेयर पर दीदी बैठे…

भाजपा नेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने इसको लेकर ममता पर जोरदार तंज कसा है। रवि किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘व्हील चेयर पर दीदी बैठे, सबसे मांगे वोट 24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट जोगिरा सा रा रा रा रा…!’ उनके इस ट्वीट पर खूब कमेंट आ रहे हैं।

दरअसल अपने ट्वीट के माध्यम से रवि यह कहना चाहते थे कि जब उन्हें इतनी गहरी चोट लगी थी तो उनका प्लास्टर 24 घंटे में ही कैसे कट गया। मालूम हो कि ममता को नंदीग्राम में उस वक्त चोट लगी थी जब वह वहां चुनाव प्रचार कर रही थीं।

वहीं, ममता बनर्जी के लिए इस बार का चुनाव उनकी साख का मुद्दा बन गया है। इसका एक उदाहरण यह भी है कि उन्होंने भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी के चेलेंज को स्वीकार करते हुए नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

वहीं भाजपा हर मौके पर ममता को घेरने में लगी हुई है। नंदीग्राम में एक चुनावी रैली के दौरान सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट को भाजपा ने नौटंकी करार दिया है।

पश्चिम बंगाल में जैसे-2 विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है, वहां सियासी गर्मी भी बढ़ती जा रही है। तमाम पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं।

पश्चिम बंगाल में असली लड़ाई भाजपा और टीएमसी में मानी जा रही है। दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। जहां भाजपा ममता के 1 दशक से लंबे शासन को उखाड़ फेंकना चाहती है।