25 फरवरी को बंगाल जाएंगे जेपी नड्डा , करेंगे ये काम साथ में अमित शाह…

पश्चिम बंगाल में आगामी चुनावों के लिए पहली बार बनर्जी और शाह एक ही जिले में लगभग एक ही समय पर रैलियां करेंगे। अपने दो दिवसीय दौरे के लिए लिए अमित शाह बंगाल पहुंच गए हैं।

अमित शाह के गुरुवार से शुरू हो रहे दो दिवसीय दौरे पर आज रात बंगाल पहुंचने का कार्यक्रम है। उनका दक्षिण 24 परगना जिले में सागर द्वीप के पास काकद्वीप क्षेत्र का दौरा करने का कार्यक्रम है.

जहां वे राज्य में भाजपा की पांच चरणों की रथयात्रा के अंतिम चरण को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि वह आज रात कोलकाता पहुंचेंगे। गुरुवार को वह कपिल मुनि आश्रम जाएंगे। वहां से वह नामखाना जाएंगे जहां वह परिवर्तन यात्रा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच सियासी संग्राम शुरू हो गया है।

इस बीच कोलकाता के पड़ोसी दक्षिण 24 परगना जिले में गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी थोड़ी ही दूरी पर अलग-अलग स्वतंत्र रैलियों को संबोधित करेंगे।

आज केद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय बंगाल दौरा समाप्त हुआ है। अमित शाह ने अपने दो दिवसीय बंगाल दौरे के दौरान दक्षिण 24 परगना के नामखाना में सभा को संबोधित किया और ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर हमला बोला था। वह नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर तक मेट्रो सेवा का शुभारंभ करेंगे और हुगली के डनलप में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। ऐसे में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बंगाल दौरे पर जा रहे हैं।

जेपी नड्डा 25 फरवरी को उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में आनंदपुरी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी भी 22 फरवरी को बंगाल आ रहे हैं।