बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने बीएसपी के पूर्व सांसद पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा मेरे साथ किया…

आपको बता दें, शाजिया पॉलिटिकल करियर से पहले एक पत्रकार रह चुकीं हैं. उन्होंने आम आदमी पार्टी से अपने पॉलिटिकल करियर की शुरूआत की. वहीं कुछ सालो बाद उन्होंने वापस बीजेपी का हाथ थाम लिया.

वहीं, बताया जा रहा है कि डिंपी ने इस पूरे मामले में अब तक किसी तरह की प्रतक्रिया नहीं दी है. डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि हमें उनके खिलाफ शिकायत मिली है और कार्रवाई की जाएगी.

शाजिया ने पुलिस में दिये बयान में कहा कि, “मैं इस मामले को पब्लिक में नहीं लाना चाहती लेकिन डिंपी ने मेरे साथ बदसलूकी की है.” उन्होंने बताया कि, “डिनर पार्टी में शामिल चेतन सेठ और अन्य लोगों ने डिंपी को रोकने की कोशिश की लेकिन वो लगातार मेरे साथ बदतमीजी कर रहा था.” उन्होंने कहा कि, “वो लगातार हिंदी में मुझे गालियां दे रहा था. मैं एक उदाहरण बनाना चाहती हूं कि ऐसे लोगों को बक्शा नहीं जाना चाहिए.”

शाजिया के मुताबिक, 5 फरवरी को वो एक डिनर पार्टी में शामिल हुई थी जहां डिंपी भी मौजूद थे और उन्होंने किसी बात को लेकर उन्होंने उनके साथ बदतमीजी और गाली गलौच की.

जिसके बाद उन्होंने थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है पुलिस ने 7 फरवरी को डिंपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने बीएसपी के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. शाजिया ने इस मामले को लेकर वसंत कुंज थाने में डिंपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.