नर्स के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करे आवेदन , मिलेगी इतनी तनख्वाह

स्टाफ नर्स के कुल पदों की संख्या 370 है। जिनके लिए बीएससी नर्सिंग अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। इन रिक्तियों के लिए शैक्षणिक योग्यता इंडियन नर्सिंग काउंसिल या स्टेट नर्सिंग काउंसिल से बीएससी नर्सिंग मांगी गई है।

जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी में डिप्लोमा अभ्यर्थी भी स्टाफ नर्स की रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही दो साल का अनुभव भी मांगा गया है। इन सभी रिक्तियों के लिए अभ्यर्थी की अधिकतम उम्र सीमा 35 साल  मांगी गई है। आरक्षित वर्गों को उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

इन रिक्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है और आवेदन की आखिरी तारीख 30 अप्रैल है। अभ्यर्थी 30 अप्रैल से पहले हर हाल में इन पदों के लिए आवेदन कर लें।

आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 16 मार्च से ही हो चुकी है। अभ्यर्थी  के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 600 रुपये रखा गया है।

इन सभी रिक्तियों के बारे में विस्तार से जानने के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक अधिसूचना जरूर पढ़ें। इन रिक्तियों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए होगा।

अगर आप स्टाफ नर्स की नौकरियां खोज रहे हैं, तो आपके पास सुनहरा मौका है, क्योंकि राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान रांची में स्टाफ नर्स की बंपर रिक्तियां निकली हैं। इन रिक्तियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल है।

आपको बता दें कि रिम्स (RIMS)  झारखंड का बड़ा सरकारी अस्पताल है। जहां स्टाफ नर्स के पदों के लिए रिक्तियां चल रही हैं। जिन अभ्यर्थियों के पास नर्सिंग की डिग्री है.

वे इन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ये सारी भर्तियां  ग्रेड-ए के अधीन हो रही हैं और इनमें चयनित अभ्यर्थियों को लेवल-7 के तहत वेतन मिलेगा।