प्रयागराज में दर्ज हुआ नया केस, अतीक-अशरफ की हत्‍या के बाद भी उसके गुर्गे कर रहे ये काम

आईएस 227 गैंग के सरगना अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद भी उसके गुर्गे रंगदारी मांग रहे हैं। एक जमीन के विवाद की सूचना पर प्रयागराज पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। तीनों आरोपितों की तलाश चल रही है।

जाहिदा बेगम को जमीन कब्जाने की धमकी मिल रही थी। कोई मदद न मिल रही थी। उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्य के प्रयागराज पहुंचने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

करेली निवासी अब्दुल रहमान की पत्नी जाहिदा बेगम ने नसर, राहिल गद्दी और मोनू गद्दी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस को बताया कि 2017 में उसने साढ़े तीन लाख में एक जमीन खरीदी थी। उस पर बाउंड्री बनवा ली। फरवरी में अब्दुल रहमान जमीन पर निर्माण कराने पहुंचा था। उसने बताया कि उस वक्त नसर नाम का एक युवक पहुंचा और धमकाया। बोला कि यहां पर निर्माण करना है .

तो पांच लाख रुपये रंगदारी देनी होगी। उसने कॉल कर राहिल गद्दी से बात कराई। राहिल ने धमकाया कि वह कम्मो का भाई है। यहां पर मकान बनवाना है तो उसे रुपये देने होंगे। डराने के लिए उसकी बाउंड्री गिरा दी गई। इस धमकी से परिजन डरे थे। दोबारा निर्माण कराने पहुंचे तो कहने लगे कि उनकी जमीन है। अब करेली पुलिस एफआईआर दर्ज करके जांच कर रही है।