बारिश की वजह से रद्द हुआ लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच , फैंस हुए मायूूस

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 45वां मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 125 रन बनाए थे, लेकिन तभी बारिश की वजह से मैच रोकना पड़ा और इसके बाद रुक-रुक कर बारिश होती रही और मैच शुरू नहीं हो सका और फिर बारिश ना रुकने के कारण अंपायर्स ने इसे रद्द घोषित कर दिया।

इस मैच से दोनों टीमों को एक-एक मिले। लखनऊ के लिए आयुष बदोनी ने सबसे ज्यादा 33 गेंद में नाबाद 59 रन की पारी खेली। चेन्नई के लिए मोईन अली, महीश तीक्षणा और मथीश पथिराना ने दो-दो विकेट लिए।

चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स का इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच बुधवार को यहां बारिश के कारण रद्द हो गया। लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 19.2 ओवर में सात विकेट पर 125 रन बनाये थे तभी बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा।

इसके बाद रुक-रुक कर बारिश होती रही और मैच शुरू नहीं हो सका। इस मैच से दोनों टीमों को एक-एक मिले। लखनऊ के लिए आयुष बडोनी ने सबसे ज्यादा 33 गेंद में नाबाद 59 रन की पारी खेली। चेन्नई के लिए मोईन अली, महीश तीक्षणा और मथीश पथिराना ने दो-दो विकेट लिए।

लखनऊ और चेन्नई के बीच खेला जा रहा मैच रद्द होने की कगार पर पहुंच गया है। अगर 7:28 तक मैच शुरू नहीं हो पाया तो मैच रद्द घोषित कर दिया जाएगा। हालांकि उससे पहले अगर मैच शुरू हुआ तो 5 ओवर चेन्नई को खेलने को मिल सकते हैं।

इससे पहले बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण टॉस 30 मिनट की देरी से हुआ। हालांकि टॉस के 15 मिनट बाद यानी 3:45 पर मैच शुरू हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने 18 के स्कोर पर पहला विकेट गंवाया। काइल मायर्स 14 रन बनाकर आउट हुए। पावरप्ले के आखिरी ओवर में तीक्षणा ने वोहरा (10) और क्रुणाल को आउट करके लखनऊ को एक ओवर में दो झटके दिए। कप्तान क्रुणाल खाता भी नहीं खोल सके। इसके अगले ओवर में मार्कस स्टायनिस 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। रविंद्र जडेजा ने उन्हें क्लीन बोल्ड किया। करण शर्मा 16 गेंद में 9 रन बनाकर आउट हुए।