विराट कोहली के मुरीद हुए करुण नायर, कही ये बड़ी बात

उन्होंने रोनाल्डो के बारे में बात करते हुए कहा- मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल होने के बाद से मैंने उनका अनुसरण किया। आप यह जानकर आश्चर्यचकित होंगे कि कोई व्यक्ति केवल सामान्य खिलाड़ी से दुनिया में सर्वश्रेष्ठ होने तक कैसे विकसित हो सकता है। करुण नायर ने कहा कि कड़ी मेहनत से उन्होंने वह सब कुछ हासिल किया, जिसके लिए वह योग्य हैं।

एक यूट्यूब चैनल पर उन्होंने ये बातें कहीं। जब उनसे पूछा गया- क्या करुण रोनाल्डो के साथ किसी भी भारतीय क्रिकेटरों के साथ समानताएं देखता है, जिसके साथ उन्होंने खेला है?

तो उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया। करुण ने कहा- विराट कोहली हैं, जो आपको ऐसा महसूस कराते हैं कि आप चाहते हैं कि वह जो कर रहे हैं उसका लोग अनुसरण करें। वह बहुत सारी चीजें वह सही करते हैं। वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं।

करुण नायर (Karun Nair) ने उस वक्त रेकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराया जब वह वीरेंदर सहवाग के बाद 2016 में चेपक पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में तिहरा शतक बनाने वाले केवल दूसरे भारतीय बने थे।

हालांकि, वह काफी वक्त से टीम इंडिया में कमबैक के लिए संघर्ष कर रहे हैं। दुनिया भर के कई खिलाड़ियों की तरह करुण भी गैर-क्रिकेट खिलाड़ियों से प्रेरणा लेते हैं। करुण क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) से उनके काम की नैतिकता और निरंतरता के लिए प्रेरित है।