सपा में मची खलबली, मथुरा मेयर प्रत्याशी का अश्लील वीडियो वायरल

यूपी निकाय चुनाव को लेकर एक ओर भाजपा, बसपा कांग्रेस समेत कई छोटे-बड़े राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुटे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर वायरल एक अश्लील वीडियो ने समाजवादी पार्टी में हड़कंप मचा दिया है।

वायरल वीडियो सपा के मेयर प्रत्याशी का बताया जा रहा है। निकाय चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने समाजवादी पार्टी की पूरी तरह से नींद उड़ा दी है। दरअसल वायरल वीडियो मथुरा-वृंदावन से सपा के मेयर प्रत्याशी तुलसीराम का बताया जा रहा है, हालांकि तुलसीराम ने इसे षड़यंत्र बताया है। उनका कहना है कि चुनाव न लड़ने को लेकर उनके खिलाफ साजिश रची गई है।

बतादें कि सपा ने कुछ दिन पहले ही नगर निकाय चुनाव को लेकर मेयर प्रत्याशियों की घोषणा की है। इसमें सपा ने मथुरा-वृंदावन से तुलसीराम शर्मा को मेयर प्रत्याशी घोषित किया है।

तुलसीराम सपा के सिंबल पर नामांकन भी कर चुके हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर तुलसीराम का एक अश्लील वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद तुलसीराम ने एक प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित की। प्रेस कान्फ्रेंस में तुलसीराम ने कुछ लोगों पर षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया है। वीडियो वायरल होने पर समाजवादी पार्टी के मेयर पद के प्रत्याशी तुलसीराम शर्मा गुरुवार को पत्रकार वार्ता में रो पड़े।

रोते हुए उन्होंने कहा कि इस साजिश से उनकी आत्मा रो रही है। इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। तुलसी राम शर्मा ने कहा कि विरोधी दल के लोग उन्हें जबरन चुनाव में बैठाने का प्रयास कर रहे हैं। चुनाव में उनकी हत्या भी हो सकती है लेकिन वह चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा है कि सपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाया है और वह मेयर पद का चुनाव लड़ेंगे। तुलसी राम शर्मा ने कहा कि आज के दौराम माफिया राजनीति कर रहे हैं। उनकी टक्कर माफिया से है। अपराधी राजनीति में शरीफ व्यक्ति को नहीं आने देना चाहते।

उन्होंने कहा कि सपा ने उनका नाम प्रत्याशी बनाने से वापस नहीं लिया है, वह मेयर का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा, आज तकनीकी द्वारा किसी भी वीडियो में किसी का सिर लगाया जा सकता है। यही इस वीडियों में किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ कुचक्र रचा जा रहा है। रोते हुए उन्होंने कहा कि वह सपा के अध्यक्ष रहे हैं, कोई भी बता दे कि उन्होंने एक पैसा भी किसी से लिया हो। उलटा सीधा एक वीडियो बनाया गया है, जिससे उनका कोई मतलब नहीं है।