लॉंच हुआ Tecno Spark 8 स्मार्टफोन , जाने कीमत और फीचर

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो A25 चिपसेट ऑफर कर रही है। माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक AI लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा ऑपर कर रही है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट की चार्जिंग के साथ आती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर बेस्ड HiOS 7.6 UI पर काम करता है। रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

फोन में कंपनी 720X1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है और यह 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। थिक चिन वाले इस फोन का डिस्प्ले टियरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है। फोन में 2जीबी रैम और 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

टेक्नो ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए स्मार्टफोन Tecno Spark 8 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को 2जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 7,999 रुपये है। फोन तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है और इसकी सेल 15 सितंबर से शुरू होगी।