रॉयल एनफील्ड की 500cc वाली बुलेट खरीदने से पहले जान ले ये ख़ास बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी पहले से ही इन तीनों ही मॉडल का प्रॉडक्शन बंद कर चुकी है लेकिन अब Royal Enfield ने Bullet 500, Classic 500 और Thunderbird 500 की बुकिंग भी अपनी वेबसाइट से हटा दिया है।

 

फिलहाल जब तक स्टॉक है तब तक कंपनी क्लासिक 500 की बुकिंग ले रही है। ऐसे में यदि आप क्लासिक 500 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो तुरंत बुकिंग करा लें क्योंकि कंपनी किसी भी समय इस मॉडल की बुकिंग भी बंद कर सकती है।

हालांकि रॉयल एनफील्ड की तरफ से अभी इसको लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन संभावना है कि कंपनी जल्द ही इस पर अपनी मुहर लगा सकती है। इसके पीछे एक मजबूत कारण यह है कि पिछले कई महीनों से 500 सीसी वाले मॉडल्स की बिक्री काफी ज्यादा घट गई है जबकि 350 सीसी वाले मॉडल्स की बिक्री लगातार बढ़ी है।

देश में युवाओं सहित हर उम्र वर्ग के लोग बुलेट के दीवाने हैं। कुछ लोगों के पास पहले से बुलेट है तो कुछ लोग खरीदने की तैयारी में होंगे। लेकिन इस खबर से उन लोगों को बड़ा झटका लग सकता है जिन्होंने रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड 500, बुलेट 500 और क्लासिक 500 में से कोई एक भी खरीदने की तैयारी में होंगे। दरअसल रॉयल एनफील्ड ने इन तीनों ही रेंज वाली अपनी बाइक्स की बुकिंग बंद कर दिया है।