2020 Kia Seltos खरीदने से पहले जान ले ये बात, नहीं हो जाएँगे परेशान

Kia Seltos 8 कलर ऑप्शन में आती है। इसमें पहला इंटेंस रेड, ऑरोरा पर्ल, ग्लेशियर व्हाइट पर्ल, पंची ऑरेंज, इंटेलीजेंसी ब्लू, ग्रेविटी ग्रे, स्टील सिल्वर, क्लियर व्हाइट शामिल है।

 

वहीं यह कार 5 ड्यूल टोन कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है। ( जो कि HTX, GTK, GTX में उपलब्ध है) इंटेंस रेड के साथ ऑरोरा ब्लैक पर्ल, ग्लेशियर व्हाइट पर्ल के साथ ऑरोरा ब्लैक पर्ल, स्टील सिल्वर के साथ ऑरोरा ब्लैक पर्ल, स्टील सिल्वर के साथ पंची ऑरेंज और ग्लेशियर व्हाइट पर्ल के साथ पंची ऑरेंज में उपलब्ध है।

 टेक्निकल स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Kia Seltos में पहला 1497cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 6300 Rpm पर 113.42 Hp की पावर और 4500 Rpm पर 144 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

भारतीय बाजार में Kia ने हाल ही में 2020 Kia Seltos को लॉन्च किया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि नई Kia Seltos में क्या कुछ खास दिया गया है और यह कार किन फीचर्स से लैस है। कीमत की बात की जाए तो Kia Seltos की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9.89 लाख रुपये है।

फीचर्स की बात की जाए तो में प्रोजेक्टर हैडलैंप, ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशन के साथ रियर एसी वेंट्स, शार्क फिन एंटीना, 9.65cm (3.8″) ऑडियो के साथ स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर और कीलेस एंट्री दी गई है।