कंगना रनौत ने उद्धव सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. दरअसल, महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राज्य में 15 दिनों की पाबंदी जारी है. इस पाबंदी का मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है.

सड़कों से गाड़ियां तो गायब है, लेकिन सब्जी मंडियों में हर दिन की तरह भीड़ नजर आ रही है.कंगना के इस पोस्ट पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- ‘कंगना अब चुन चुनकर महाराष्ट्र सरकार से रोज बदला ले रही हैं’. दूसरे ने लिखा- ‘लगता है संजय राउत की कुर्सी जाने पर ही कंगना मानेगी’.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन (lockdown in Maharashtra) पर तंज कसा है. उन्होंने अब से कुछ देर पहले ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है.

कंगना ने एक शेड का फोटो शेयर किया है, जो हर तरफ से खुला है और सामने से उसमें कुंडी लगी है. फोटो पर लिखा है- ‘महाराष्ट्र का लॉकडाउन में ऐसा ही है’.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. साल 2020 में कंगना और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच जमकर बयानबाजी हुई. रिश्तों में कड़वाहट इतनी आ गई कि महाराष्ट्र सरकार के इशारों पर कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ तक कर डाली थी.

कंगना ने तब भी उद्धव सरकार को नहीं छोड़ा और ट्विटर पर जमकर ताने मारे किया. अब हाल ही में कंगना ने कोरोना संक्रमण के बढ़ने पर महाराष्ट्र सरकार के 15 दिनों के लॉकडाउन के फैसले पर तंज (Kangana Ranaut target on Uddhav Government) कसा है.