सुशांत के निधन के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती गयी यहाँ , देख उड़े लोगो के होश

हाल ही में रिया ने सोशल मीडिया पर एक किताब पढ़ते हुए तस्वीर शएयर की थी. आजकल रिया जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती हैं उसके पीछे कोई ना कोई मैसेज जरुर होता है. फोटो में रिया रवींद्रनाथ टैगोर की किताब पढ़ती नजर आ रही थी. जिसके साथ ही उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर की एक किताब की लाइन कैप्शन में लिखी थी.

रिया चक्रवर्ती ने अब घर से बाहर निकलना और दोस्तों के साथ पार्टी करना शुरू कर दिया है. हाल ही में वह साकिब सलीम के साथ अलीबाग से लौटते हुए नजर आईं थी. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों अलीबाग में एक पार्टी में शामिल हुए थे. इस पार्टी में मनीष मल्होत्रा भी थे.

रिया चक्रवर्ती आज एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. सुशांत के निधन के बाद पहली बार रिया एयरपोर्ट पर नजर आई हैं. एयरपोर्ट पर रिया का अंदाज काफी अलग दिखा. वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं. उन्होंने लाइट ग्रीन कलर के चिकनकारी कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो पहना था. सेफ्टी का खास ध्यान रखते हुए उन्होंने मास्क और शील्ड भी लगाई हुई थी.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहती हैं. सुशांत के निधन के बाद ही उन्होंने बताया था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड थी.

सुशांत के निधन के बाद से अब तक रिया को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. इतना ही नहीं उनके करियर पर भी इसका गहरा असर पड़ा है. इस सदमे से बाहर आने के लिए रिया ने अपने दोस्तों से मिलना शुरू कर दिया है. सुशांत के निधन के बाद पहली बार रिया कहीं घूमने निकली हैं.