पहली बार सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस , देख बेकाबू हुई भीड़

इस वीडियो में सपना कनिका कपूर के गाने ‘ठाड़े रहियो’ पर डांस कर रही हैं. वीडियो में सपना ने पारंपरिक पोशाक भी पहना हुआ है. और लोकेशन का भी काफी ध्यान रखा गया है. डांस के मामले में सपना किसी से भी पीछे नहीं हैं और यह बात उनके वीडियो में भी साफ़ देखने को मिल रही है.

 

वायब्रेंट ग्रीन और ऑरेंज लहंगा चोली के साथ सपना ने ट्रेडिशनल जूलरी का इस्तेमाल किया है जो उनपर काफी अच्छा लग रहा है. वीडियो को शेयर करते ही इस पर काफी संख्या में लाइक्स भी आ गए हैं. लोग सपना के डांस और उनकी खूबसूरती की दिल से तारीफ कर रहे हैं.

आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर यदि नजर डालेंगे तो आपको उनकी कई फोटोज और वीडियोज मिल जाएंगे. सपना खुद की लाइफ से जुड़ी बातें भी अक्सर ही अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जैसे हाल ही में सपना एक अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना का खूबसूरत अंदाज दिखाई दे रहा है.

हरियाणा की डांस क्वीन के नाम से जानी जाने वालीं सपना चौधरी अब हरियाणा ही नहीं देशभर में फेमस हो चुकी हैं. सपना का टीवी के सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में आना उनके लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ है.

इस शो के जरिए ही सपना को देश के हर घर में एक नई पहचान मिली है. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी सपना ने खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहना शुरू किया है.